have faith in me and in my blog ....and.... i m sure u'll then start appreciating nature and small small things around yourself!!! so, FEEL FREE TO SUBSCRIBE & ENJOY!!!

Thursday, June 19, 2014

माँ कानों में कुछ कह जाती है............

माँ कानों में कुछ कह  जाती है

माँ
आज
सारी रात
याद  तेरी आती रही,
नींद निगाहों से
दूर-दूर जाती रही ।

तू भी तो
सारी रात
जागी है, मेरे संग,
कोई नहीं जानता
तेरी तड़प को, मेरे लिये ।

जब मैं
एक पल भी हंसता हूँ
तू सारे जहाँ की हँसी
अपने चेहरे पर लाती है

हर बच्चे का
उसके माँ से
रिश्ता  होता है

तेरा-मेरा
रिश्ता
माँ-बेटे के रिश्ता  से,
हटकर और भी तो है।

तभी तो हरदम तू
कानों में कुछ कह जाती है,
हर पल मुझे
राह दिखाती है.......

नीलम
18.06.2014
रात्रि 4.00 बजे


3 comments:

Anonymous said...

very beautiful !

Mahesh Raj said...

Ma to ma hoti ma ko kisi seems aur dayre m paribhasit nahi ki ja sakti aur ma ko kisi bandhan mai nahi bandha ja sakta h isliye use mohpash m bandhakar use apne dukho m samlit karna uchit nahi hoga isliye unke moksh ki kamna krna surest hoga

Mahesh Raj said...

Ma to ma hoti ma ko kisi seems aur dayre m paribhasit nahi ki ja sakti aur ma ko kisi bandhan mai nahi bandha ja sakta h isliye use mohpash m bandhakar use apne dukho m samlit karna uchit nahi hoga isliye unke moksh ki kamna krna surest hoga